अमेरिका PUB के VIP टॉयलेट में गणेश, सरस्वती, काली और शिव की तस्वीरें

20 November 2018

नई दिल्ली। अमेरिका के खिलाफ भारत में गुस्सा उबल रहा है क्योंकि न्यूयॉर्क के एक पब के वीआईपी टॉयलेट में हिन्दू देवी-देवताओं की फोटो का मामला सामने आया है। कोई भी व्यक्ति अपने धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं करता। ओहियो में रहने वाली भारतीय-अमेरिकी महिला ने इस पर आपत्ति उठाई और पब को देवी-देवताओं की तस्वीरें हटानी पड़ रही हैं लेकिन अमेरिकी सरकार ने अब तक पब संचालक को हिंदुओं के देवी-देवताओं का अपमान करने के मामले में ना तो प्रकरण दज किया है और ना ही कोई कार्रवाई की है। 

अंकिता मिश्रा नाम की महिला कुछ हफ्ते पहले न्यूयॉर्क के हाउस ऑफ येस पब में गई थी। ये पब खुद को वीयर्ड, वाइल्ड और वंडरफुल बताता है। यहां देर रात तक पार्टी करने वाले लोगों के लिए शानदार इवेंट्स होते हैं लेकिन जब अंकिता पब के वीआईपी टॉयलेट में गई तो दंग रह गई। अंकिता को झटका लगा। टॉयलेट की दीवारों पर हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरें लगाई गई थीं। 

टॉयलेट की दीवारों पर गणेश, सरस्वती, काली और शिव की तस्वीरें थीं। इसके बाद महिला ने पब को एक ईमेल भेजकर अपनी आपत्ति जाहिर की। पब ने महिला को भेजे जवाब में गलती स्वीकार की है और भारतीय संस्कृति को समझने में भूल की बात कही है। पब ने कहा है कि टॉयलेट की दीवारों से देवी-देवताओं की तस्वीरें हटा ली जाएंगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->