Loading...

भ्रम मत पालिए, हम सवर्णों के वोट से नहीं जीतते: भाजपा के मंत्री ने कहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। देश भर में सवर्ण आंदोलन जारी है। यह पूरी तरह से असंगठित है इसलिए किसी संगठन के सक्रिय या निष्क्रीय हो जाने से आंदोलन पर असर नहीं पड़ रहा है। भाजपा नेता एवं बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा से जब सवर्णों ने सवाल पूछा कि क्या वो एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन का विरोध करते हैं तो उन्होंने 2 टूक कह डाला। भ्रम मत पालिए, हम सवर्णों के वोट से नहीं जीतते। 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और नीतीश कैबिनेट में श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा इन दिनों सवर्णों के विरोध से परेशान हैं। वह अपने विधानसभा क्षेत्र में जहां कहीं भी जा रहे हैं उन्हें सवर्णों का भारी आक्रोश झेलना पड़ रहा है। मंत्री विजय सिन्हा की हालत यह है कि उन्हें गरीब सवर्णों के लिए आरक्षण की मांग और एससी-एसटी एक्ट के मुद्दे पर जवाब नहीं सूझ रहा है। लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड में जब विरोध हुआ तो उनके सब्र का बांध टूट गया।

मंत्री ने सवर्णों से साफ-साफ शब्दों में कहा कि मैं सिर्फ आपके वोट से चुनाव नहीं जीतता हूं। भ्रम मत पालिए। मैं केवल सवर्ण वोट के भरोसे नहीं हूं। मंत्री विजय सिन्हा ने गुस्से में खरी-खोटी तो सुना दी, लेकिन हकीकत उन्हें भी मालूम है कि अगर सवर्ण वोटरों ने साथ छोड़ दिया तो उनका हाल क्या होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com