शिवराज सिंह चौहान: हमारी योजनाएं ऐसी हैं, कोई किसान कर्जदार नहीं रहेगा | MP NEWS

25 November 2018

खरगौन/खंडवा/देवास। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस कर्जमाफी की बातें कर रही है। उसने पंजाब और कर्नाटक में भी कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन ये तो सिर्फ वादे करते हैं, उनको पूरा कभी नहीं करते। मेरे पास ऐसी योजनाएं हैं कि प्रदेश का कोई भी किसान कर्जदार नहीं रहेगा। 

मुख्यमंत्री खरगौन जिले के महेश्वर विधानसभा के मंडलेश्वर में पार्टी प्रत्याशी भूपेंद्र आर्य, खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा के मूंदी में नरेंद्र सिंह तोमर, देवास जिले की बागली विधानसभा के पंजापुरा में पहार सिंह, देवास जिले की हाटपिपल्या विधानसभा के बरोठा में पार्टी प्रत्याशी दीपक जोशी, उज्जैन जिले के महिदपुर में बहादुर सिंह और आगर-मालवा विधानसभा के बड़ौद में मनोहर उंटवाल के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

झूठे वादे करके किसानों पर मेहरबानी जता रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल कांग्रेस के नेता किसानों पर बड़े मेहरबान हैं। उनसे कई तरह के वायदे कर रहे हैं। सरकार बनते ही 10 दिनों में कर्जमाफी का सपना दिखा रहे हैं। लेकिन ये कांग्रेस के नेता उस समय कहां चले जाते हैं जब मेरे किसान भाइयों के उपर विपत्तियां आती हैं, उनकी खेतों में खड़ी फसलें बरबाद हो जाती हैं। उस समय तो एक भी सामने नहीं आता, लेकिन अब वोट चाहिए तो किसानों से झूठे वादे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अब तक वादे ही किए हैं। 1971 में स्व. इंदिराजी ने गरीबी हटाने का वादा किया था, यही वादा स्व. राजीव गांधी ने भी किया था, अब राहुल गांधी, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी वादे किए जा रहे हैं। अगर उनसे यह पूछा जाए कि इन वादों को पूरा कैसे करोगे,  तो कोई भी जबाव नहीं दे पाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->