मतदान दल पर हमला, पुलिस हिरासत में युवक की मौत सहित मप्र की कुछ खास खबरें | MP NEWS

29 November 2018

झाबुआ। मतदान केंद्रों से लौट रहे मतदान दल पर हमला, बोरी ग्राम के बूथ क्रमांक 346 के दल पर हुआ हमला, दल के वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने किया पथराव, हमले में सहायक रिटर्निंग अधिकारी रामचंद्र मचार घायल, बोरी थाना क्षेत्र के कडवादुधल ग्राम के पास हुआ हमला। 

सिवनी। पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो घंसौर थाने का है। इसमें पुलिस एक युवक को बुरी तरह पीट रही है। परिवार वाले युवक को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है जैतपुरी गांव के दो परिवारों में आपस में लड़ाई हुई थी। ये युवक अपने परिवार के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने गया था। पुलिस ने रिपोर्ट तो लिखी नहीं उल्टा वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने मारपीट शुरू कर दी।

शहडोल। सब इंस्पेक्टर अजय और हवलदार रामेश्वर निलंबित, पुलिस कस्टडी में युवक की पिटाई का मामला, अब तक शहडोल-अमरकंट मार्ग से नहीं हटा पाए शव। 

राजगढ़। सारंगपुर विधानसभा के शामगीघाटा के 625 ग्रामीणों में से सिर्फ 3 कर्मचारियों ने डाले वोट, सभी ने किया मतदान का बहिष्कार, डूब क्षेत्र का मुवावजा नहीं मिलने से नाराज थे ग्रामीण। 

उज्जैन। देवास रोड स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग,लाखों का सामान जलकर राख,दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू। 

बैतूल। ताप्ती नदी में डूबने से भाई-बहन क मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा, झल्लार थाना के चूनालोहमा गांव की घटना। 

जबलपुर। पाटन रोड के पास सड़क किनारे बने एक घर में अनियंत्रित ट्रॉला घर में घुसा, हादसे में कोई हताहत नहीं, खैरी गांव के पास की घटना। 

कटनी। रीठी क्षेत्र के बकलेटा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने धारदार हथियार से दंपती की हत्या की, बच्च भी गंभीर घायल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->