भाजपा टिकट: कहां क्या प्रतिक्रिया हो रही है, यहां पढ़ें | mp news

Advertisement

भाजपा टिकट: कहां क्या प्रतिक्रिया हो रही है, यहां पढ़ें | mp news


झाबुआ में 3 विधानसभा सीटों में से केवल थांदला विधानसभा सीट को भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में शामिल किया। बागी और निर्दलीय विधायक कलसिंह भाबर पर भरोसा जताया। टिकट मिलने के बाद थांदला में कलसिंह भाबर के समर्थकों ने जश्न मनाया। 

सिंगरौली में चितरंगी विधानसभा में टिकट को लेकर घर मे ही घमासान, प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ सिंह के भाई अमर सिंह को भाजपा से टिकट मिलने के बाद बेटे और बहू हुए बागी हुए, बहू राधा सिंह ने बीजेपी के अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री पद से दिया इस्तीफा। 

अलीराजपुर में भारतीय जनता पार्टी के टिकट की घोषणा के बाद अलीराजपुर में भाजपा कार्यकर्ताओ ने जश्न मनाया,जिले की दोनों विधासभा सीटों पर वर्तमान विधायकों को ही टिकट दिए। 

खरगोन में 6 विधानसभा सीटों से भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित किये, 6 सीटों से जो नाम उम्मीदवार के रूप में सामने आये उससे जिलेभर के कार्यकर्ताओ में जबरजस्त जोश दिखा, कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी और मिठाइयां बाँटकर भाजपा शीर्ष नेताओं और सीएम शिवराज का आभार माना। 

टिकट न मिलने की आशंका के बीच विदिशा में मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा के समर्थकों का हंगामा, मीणा को टिकट देने की मांग। टिकट न मिलने पर सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी। 

ग्वालियर में भी माया सिंह को टिकट न मिलने से बीजेपी कार्यकर्ताओं, समर्थकों में नाराजगी। 

पृथ्वीपुर जिला जिला निवाड़ी (मप्र) विधान सभा में कार्यकर्ताओं में नाराजगी। युवा मोर्चा नेता आकाश नायक ने ऐलान किया कि यदि पार्टी ने टिकट नहीं बदला तो 1000 कार्यकर्ता इस्तीफा दे देंगे। 

विदिशा में भी नाराजगी। अंशुल यादव ने लिखा विधानसभा में कार्यकर्ता और सर्वे को ताक पर रख कर टिकट दिया गया है माननीय से अनुरोध है पुनः विचार करें। 

गुना में गुस्सा: आरएसएस एवं भाजपा से जुड़े नितेश खरे ने कहा मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं कि गुना से गोपीलाल जाटव को दिया है। क्या गुना में कार्यकर्ता नहीं है जो अशोक नगर के विधायक को गुना दिया है टिकट। 

अशोकनगर दलबदलुओं से नाराज: नरेन्द्र सिंह जाट ने अमित शाह को टैग करके लिखा है: राष्ट्रीय लेवल की पार्टी पर अशोकनगर जिले की दो सीटों पर कार्यकर्ता और दावेदारो का टोटा। चन्देरी/मुंगावली में कांग्रेस के बागियों को टिकट। टिकट को बदला जाये शीघ्र। एक छोटे से कार्यकर्ता की आपसे अपील है। हम जैसे छोटे कार्यकर्ताओं को बहुत दुःख हुआ।

भोपाल। पार्टी से नाराज मंत्री सरताज सिंह, टिकट को लेकर न्यूज़ 18 पर बोले सरताज सिंह, 'पार्टी में टिकट पाने का अधिकार उसी कार्यकर्ताओं को जो बरसों से काम कर रहा है', 'यदि हम उस कार्यकर्ता की उपेक्षा करते और नए व्यक्ति को टिकट देते हैं तो आक्रोश पैदा होगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com