दीपक बाबरिया कहां हैं, पूछा तो प्रियंका भड़क उठीं | MP NEWS

11 November 2018

भोपाल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता श्रीमती प्रियंका चतुर्वेदी उस समय भड़क उठीं जब प्रेसवार्ता के दौरान उनसे पूछा गया कि मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया कहां हैं। उन्होंने सवाल पूछने वाले पत्रकार को भाजपा वाला बता दिया। बोलीं ये सवाल भाजपा की तरफ से प्लान किया गया है। बता दें कि कांग्रेस घोषणा पत्र जारी किए जाते समय भी दीपक बावरिया उपस्थित नहीं थे। 

दीपक बावरिया पिछले कई कार्यक्रमों में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन पर टिकट के बदले रिश्वत लेने का आरोप भी है। पार्टी कार्यक्रमों से प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया की गैरमौजूदगी को लेकर पूछे गये एक सवाल पर पीसीसी में उस समय हंगामा हो गया जब कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी प्रेस कांफ्रेंस कर रहीं थीं। दरअसल, बावरिया को लेकर पूछे गये सवाल पर प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गई और कहा कि ये आरोप बीजेपी की ओर से प्लान हो रहे हैं।

हालांकि बाद में प्रिय़ंका चतुर्वेदी ने पूरे मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया दिल्ली में पार्टी की चुनावी स्ट्रेटजी को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा इंदौर में बावरिया पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप पर प्रियंका ने इसे बीजेपी की डर्टी पालिटिक्स का हिस्सा बताया।

इसके अलावा प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस मैनिफेस्टो में आरएसएस की शाखाओं पर बैन के मामले में भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हमारा आरएसएस पर कोई निशाना नहीं है बल्कि देश भर में सरकारी कर्मचारियों के शाखाओं में जाने पर रोक है, और हर सरकारी कर्मचारियों को संविधान का पालन करना जरुरी है। इसलिए शासकीय अधिकारी और कर्मचारियों को शाखाओं में छूट संबंधी आदेश निरस्त किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->