शिवराज सिंह चौहान शाकाहारी हैं या मांसाहारी, उनकी थाली में क्या है | MP NEWS

19 November 2018

भोपाल। पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक फोटो वायरल हुआ था। इसमें शिवराज सिंह विमान के भीतर खाना खाते हुए नजर आ रहे थे। प्रशंसा की जा रही थी कि शिवराज सिंह मध्यप्रदेश की चिंता में खाना तक ठीक से नहीं खा पा रहे हैं। अब वही फोटो फिर से वायरल हुआ है। इसमें शिवराज सिंह की थाली की ओर ध्यान दिलाया जा रहा है। इसमें मुर्गे की टांग 'चिकन' जैसी कोई चीज रखी है और कहा जा रहा है कि शिवराज सिंह मांसाहारी हैं। यह तो तय है कि दोनों में से कोई एक फोटो फर्जी है परंतु कौन सा यह साइबर पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। 

ये है पहला फोटो और उसका संदेश

मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता की सेवा में इतना समय दे दिया कि माननीय शिवराज सिंह चौहान को खाने का समय नहीं समय को देखते हुए शिवराज सिंह जी चौहान हेलीकॉप्टर में खाना खाते हैं हमारा सेवक मध्य प्रदेश के यशस्वी शिवराज सिंह जी चौहान जैसा होना चाहिए।

ये रहा दूसरा फोटो और उसके साथ वायरल हुआ संदेश

शिवराज सिंह जनता के सामने शाकाहारी होने का ढोंग करते हैं और अकेले में मीट, चिकन और मुर्गा खाते हैं। 

भाजपा ने साइबर पुलिस से की शिकायत
भारतीय जनता पार्टी आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक श्री शिवराजसिंह डाबी ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की छवि खराब करने की कांग्रेस की कोशिश के संबंध में सायबर सेल में शिकायत की है। शिकायत में दोषियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। सायबर सेल के पुलिस अधीक्षक को की गई शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की एक फोटो एक व्हाटसएप ग्रुप में प्रसारित की जा रही है। इस ग्रुप का नाम कांग्रेस पार्टी ग्रुप है।

श्री डाबी ने शिकायत में कहा है कि इस फोटो में मुख्यमंत्री को मांसाहारी भोजन करते हुए दिखाया गया है। शिकायत में कहा गया है कि ग्रुप में प्रसारित की जा रही यह फोटो कूटरचना से तैयार की गई है। श्री डाबी ने शिकायत के साथ में व्हाट्सएप गुप के एडमिन्स की सूची का स्क्रीन शॉट एवं फोटो शेयर करने वाले का मोबाइल नंबर भी सायबर सेल को सौंपा है। श्री डाबी ने कूटरचित फोटो प्रसारित करने वाले के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की मांग की है। श्री डाबी ने बताया कि डर्टी पॉलिटिक्स करना हमेशा से कांग्रेस की फितरत रही है। अब कांग्रेस घटिया तरीकों से मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है, जिनमें वह कभी कामयाब नहीं होगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->