जनता हमारे साथ है, शिवराज सरकार को उखाड़ फैंकेंगे: पंडोखर सरकार | MP NEWS

02 November 2018

इंदौर। दतिया के पंडोखर सरकार धाम के संचालक गुरुशरण महाराज उर्फ पंडोखर सरकार का कहना है कि प्रदेश की जनता सरकार से त्रस्त है और बद्दुआ दे रही है। आरक्षण, किसान, रोजगार, गोमाता संरक्षण हर मोर्चे पर प्रदेश सरकार फेल हुई है। 15 साल पहले जैसे कांग्रेस को उखाड़ा था वैसे ही इस बार भाजपा को उखाड़ फेंकना है। सांझी विरासत पार्टी दूसरे धर्म गुरुओं से भी संपर्क में है। पार्टी सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

पंडोखर सरकार ने शुक्रवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि वे कभी राजनीति में नहीं आना चाहते थे लेकिन प्रदेश सरकार की नीतियों के चलते उन्हें मजबूरी में यह निर्णय लेना पड़ा। 10 दिन पहले ही उन्होंने तय किया कि वे सांझी विरासत पार्टी के नाम से दल बनाकर चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

दूसरे धर्म गुरुओं और संतों को लेकर मोर्चा बनाने की संभावना पर उन्होंने कहा कि वे सभी से संपर्क में हैं। जो भी मदद करेगा, वे उसका धन्यवाद करेंगे। उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों पर कटाक्ष किया कि उन्होंने कई बार सरकार तक सूचना पहुंचाई कि प्रदेश में साधु-संत और धर्म की स्थिति अच्छी नहीं है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रदेश में गोशालाओं की हालत बदतर है। किसानों को फसल की लागत तक नहीं मिल रही। 

उन्होंने कहा कि जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं। बड़े-बड़े कर सलाहकार और अधिकारी भी इसे समझ नहीं पा रहे। नोटबंदी ने बाजारों की हालत पतली कर रखी है। आरक्षण के कारण सामान्य वर्ग का व्यक्ति अपने आप को अपराधी महसूस कर रहा है और प्रदेश के मुख्यमंत्री मंच से कहते हैं कि कोई माई का लाल आरक्षण हटा नहीं सकता। पंडोखर सरकार ने कहा कि वे आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं लेकिन यह आर्थिक आधार पर होना चाहिए न कि जाति के आधार पर। विधानसभा चुनाव को लेकर वे बोले कि उन्हें उम्मीद है कि जनता उनका साथ देगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week