डॉ. सुभाष और दीप्ती ने मिलकर श्वेता पर हमला किया, मामला दर्ज, दूसरी पत्नी फरार | MP NEWS

23 November 2018

भोपाल। डॉ. सुभाष परमार( Dr. Subhash Parmar ) निवासी अरविंद विहार, उनकी दूसरी पत्नी दीप्ती गुप्ता एवं मां गायत्री परमार के खिलाफ श्वेता परमार एवं उनके 2 भाईयों के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। श्वेता ने पुलिस को बताया कि वो डॉ. सुभाष परमार की पहली पत्नी है और डॉ. सुभाष ने उसके खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। वो वापस अपने पति के साथ रहने आई थी, उसके भाई उसे छोड़ने आए थे कि तभी डॉ. सुभाष परमार ने अपनी दूसरी पत्नी दीप्ती गुप्ता व मां के साथ मिलकर हमला कर दिया। बता दें कि डॉ. सुभाष और श्वेता की 6 साल की बेटी भी है। 

बाग सेवनिया पुलिस के अनुसार कोतवाली, सीहोर निवासी श्वेता परमार की शादी जून 2010 में अरविंद विहार निवासी डॉ. सुभाष परमार से हुई थी। दोनों दो साल साथ रहे। इस दौरान उनको एक बेटी हुई। इसके बाद सास गायत्री और पति शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। आए दिन दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। तंग आकर श्वेता मायके में रहने लगी थी। इस बीच सुभाष ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी।

बाहर से आए लोगों ने भी लाठी-डंडों से किया हमला 

मायके में रह रही श्वेता को पता चला कि सुभाष ने दीप्ति गुप्ता नाम की युवती से दूसरी शादी कर ली है, जो उसके साथ ही रहती है। इसके बाद गुरुवार को वह अपने भाइयों अभिषेक परमार और आदित्य परमार के साथ सुभाष के घर पहुंच गई। यहां श्वेता और दीप्ति के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर सुभाष, उसकी मां गायत्री और दीप्ति गुप्ता ने मारपीट शुरू कर दी। सुभाष ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने मिलकर अभिषेक और आदित्य पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दोनों भाइयों और श्वेता को गंभीर चोटें आई हैं। 

श्वेता ने अपनी बहनों को फोन करके घटना की सूचना दी। इस बीच दीप्ति गुप्ता वहां से गायब हो गई। पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर सुभाष, चंद्रेश परमार, बृजेश परमार, ड्राइवर दिनेश गुर्जर एवं उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक सुभाष की बाग सेवनिया इलाके में पैथोलॉजी लैब है। इसके साथ ही वह एक निजी अस्पताल में नौकरी भी करता है। ग्वालियर निवासी दीप्ति एक निजी मेडिकल काॅलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। 

पुलिस ने आरोपी पति, सास, दूसरी पत्नी एवं अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सास और दूसरी पत्नी को छोड़कर बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->