निर्वाचन आयोग का हेल्पलाइन नंबर: कभी बिजी कभी घंटती बजती रहती है | MP ELECTION

28 November 2018


सुल्तानगंज। बूथ नंबर 129, 130, उमरहारी मरखंडी की ईवीएम में खराबी होने के कारण मतदान शुरू नहीं हुआ, निर्वाचन आयोग के हेल्पलाइन नंबर 1950 पर नही मिल रहा कोई जवाब, फ़ोन की घंटी बजती है लेकिन कोई जवाब भी नहीं दे रहा। इस गड़बड़ी की जांच के लिए जब भोपाल समाचार की टीम ने 1950 को डायल किया तो वह लगातार व्यस्त मिलता रहा। करीब 38 मिनट तक। समझ नहीं आया कि हेल्पलाइन नंबर पर बात हो जाए इसके लिए किसकी हेल्प ली जाए। 

भोपाल। आकृति गार्डन नेहरू नगर में EVM खराब, नहीं शुरू हुआ मतदान....मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा के काजीबसई गाँव के मतदान केन्द्र 103 पर मॉकपोल के दौरान ईवीएम खराब।
भोपाल। दक्षिण पश्चिम में कई जगह ईवीएम खराब, ईवीएम खराब होने के विरोध में कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा धरने पर बैठे।

बड़वानी। सेंधवा विधानसभा में चुनावी हिंसा, झापड़ी पाडला गांव में घुसने को लेकर विवाद में फायरिंग, नाराज लोगों नें 2 बाइकों को लगाई आग, केस दर्ज।
होशंगाबाद। इटारसी के मतदाता केन्द्र फ्रेंड्स स्कूल में बने आदर्श  केंद्र की EVM खराब, मतदान केन्द्र पर भारी भीड़, मतदाताओं की लगी लंबी कतार, मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, सीएमओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर।

बुरहानपुर। 5 VVPAT मशीन और दो EVM मशीनें बदली गई, उज्जैन में दो ईवीएम मशीन बदली गई, अलीराजपुर में 11 VVPAT मशीनें बदली गई।
सतना। विधानसभा के पोलिंग बूथ नंबर 3 में अब तक नही हुई मतगणना, लोग हो रहे परेशान।
जबलपुर। सेंट जोसेफ पोलिंग बूथ नंबर 81 की ईवीएम खराब,MGM स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र की भी खराब हुई मशीन।
झाबुआ। ग्राम ककरादरा स्थित बूथ नंबर 209 की ईविएम में आई खराबी, 1 घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->