GWALIOR: 3 दिन से लापता 2 युवकों की लाशें सागरताल में मिलीं | MP NEWS

12 November 2018

ग्वालियर। ग्वालियर के सागरताल में सुबह दो युवकों के शव मिलने से दहशत फैल गई। दोनों युवक तीन दिन से लापता थे। अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये मामला हत्या है या आत्महत्या। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सागरताल में मिले 2 युवकों के शवों की शिनाख्त हो गई है। एक की पहचान हजीरा थाना क्षेत्र के रामनगर लूटपुरा निवासी लाल बहादुर कड़ेरा (18) के रूप में हुई। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है कि लाल बहादुर मालनपुर स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करता है। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान ग्वालियर थाना क्षेत्र के जहांगीर कटरा निवासी लालू उर्फ आकाश माहौर (23) के रूप में हुई। लालू के परिजनों का कहना है कि वह पेटिंग का काम करता था। पुलिस को लालू के पास से उसका मोबाइल भी मिला है।

दोनों युवक तीन दिन से लापता
परिजनों ने बताया कि आकाश 8 नवंबर की रात करीब 11 बजे से लापता था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी ग्वालियर थाने में दर्ज कराई थी। वहीं, लाल बहादुर के परिजनों ने बताया कि 9 नवंबर की सुबह 9 बजे अचानक लापता हो गया था और उन्होंने उसकी गुमशुदगी हजीरा थाने में दर्ज कराई थी।

हत्या या हादसा जांच में उलझी पुलिस: मृतकों के शव करीब तीन से चार दिन पुराने होने के चलते अभी प्राथमिक जांच में पता नहीं चल सका है कि उन्होंने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या कर उन्हें सागरताल में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस मृतकों की पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिससे पता चल सके कि मौत की असल वजह क्या है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->