FACEBOOK पर LIKE किया, होटल में SHARE, PHONE पर BREAKUP, अब रेप की FIR

05 November 2018

ग्वालियर। फेसबुक पर एक्टिव रहने वाली लड़कियां अक्सर किसी ना किसी जाल में फंस ही जातीं हैं। ग्वालियर की एक लड़की हरियाणा के लड़के के जाल में फंस गई। पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई, फिर होटल में मर्यादाएं तोड़ दी गईं। इसके बाद लड़का शादी से मुकर गया। प्यार में ठगी गई लड़की ने लड़के ​के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया है। 

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने बताया कि वर्ष 2016 में उसकी फेसबुक पर पलवल निवासी युवक बृजेश पुत्र दारासिंह मीणा से हुई थी। फेसबुक पर बात होने के बाद उनकी फोन पर भी बात होने लगी। बाद में युवक ने ग्वालियर आकर युवती को होटल में लंच पर बुलाया। कमरे में दोनों ने खाना खाया अौर उसके बाद बृजेश खाने या पेय में उसे नशा करा दिया। नशे की स्थिति में ही युवक ने दुष्कृत्य किया और उसकी वीडियो भी बना ली।  

बाद में युवक उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। इस पर युवती ने युवक पर शादी के लिए दबाव बनाया, कुछ समय युवक चुप रहा लेकिन विगत सप्ताह युवक ने शादी की बात करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week