Loading...

भिंड में पोलिंग बूथ पर भीषण गोलीबारी, दो घायल | ELECTION NEWS

भिंड: एक तरफ प्रशासन ने भिंड और मुरैना के प्रत्याशियों को नजरबंद करके रखा है, जिससे विवाद और उपद्रव होने से रोका जा सके, लेकिन इससे अलग भिंड के मेहगांव विधानसभा के गढ़पारा/मोहनपुरा मतदान केंद्र पर भीषण गोलीबारी हुई। इसमें दो कार्यकर्ताओं को गोली लगी। वहीं, शिवपुरी जिले के भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई, जिसमें दोनों तरफ से 7 लोग घायल हुए हैं। 

इन घटनाओं को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। ग्वालियर चंबल संभाग में पुलिस प्रशासन को पहले से उपद्रव की आशंका थी, इसे रोकने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, इसके बावजूद पुलिस फायरिंग हुई और झड़पे हुईं। इसे देखते हुए अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाया गया है। 

लहार में EVM तोड़ी


भिंड के लहार में रायपुरा गांव के एक मतदान केंद्र में ईवीएम तोड़ी गई। तहसीलदार की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया। इस केंद्र पर मतदान रोक दिया गया है। भिंड की अटेर विधानसभा में पोलिंग बूथ नंबर-109 पर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हुआ। इसमें चार जख्मी हो गए। विवाद फर्जी मतदान की वजह से हुआ।  

युवक को गोली  मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में स्थित पोलिंग बूथ क्रमांक 218 पर युवक को मारी गोली। युवक प्रदीप सिंह भदौरिया के चेहरे पर लगी गोली। गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय किया गया रेफर। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. राजकुमार के समर्थकों पर लगाया गया है। गोली चलाने का आरोप। प्रत्याशी डॉक्टर राजकुमार को मेहगांव थाने में नजरबंद किया गया।