Loading...

DIGVIJAY SINGH ने SHIVRAJ SINGH पर कसा तंज: ICH तो पूर्व मुख्यमंत्रियों के लिए... | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार को न्यूमार्केट स्थित इंडियन कॉफी हाउस पहुंचे। उन्होंने भोपाल के अपने दोस्तों के साथ लंच किया। उन्होंने कहा कि वे इस इंडियन कॉफी हाउस में बीते तीस साल से आ रहे हैं। जब उन्हें मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आने के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा कि ये कॉफी हाउस पूर्व मुख्यमंत्रियों के यहां आने के नाम से जाना जाता है, इसलिए वो यहां आए थे।

दिग्विजय सिंह ने अपने प्रेस के मित्रों को भी यहां लंच के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि जब वे विधायक, मंत्री, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री थे तब से यहां आ रहे हैं। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तो भी यहां आते रहे हैं। उनके लिए यहां आना कोई नई बात नहीं है। कॉफी हाउस में काम करने वाले लोगों को वह नाम से जानते हैं। यहां से उनका तीस साल पुराना नाता है।

वर्तमान सरकार के प्रति आक्रोश: 

दिग्विजय सिंह को जब बताया गया कि यहां मंगलवार को मुख्यमंत्री सपरिवार आए थे तो उन्होंने कहा कि वे यहां आए और एयर कंडीशनर कमरे में बैठे थे। लेकिन, मैं जब भी यहां आता हूं, नान एसी रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ बैठता हूं। दिग्विजय सिंह मतदान प्रतिशत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये वर्तमान सरकार के प्रति आक्रोश का नतीजा है। इससे मालूम चलता है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार प्रचंड बहुमत से बन रही है।