Loading...

DEWAS: पिता ने बेटे के सामने बहू का रेप किया, मामला दर्ज | MP NEWS

देवास। मेहंदूल के जंगल में महिला के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के समय पति भी पास में ही मौजूद था। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर कन्नौद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

कांटाफोड़ थाना एएसआई पीएस परमार के अनुसार सेमलीखुर्द की महिला ने अपने भाई के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने बताया - वह और पति गांव मेहंदूल के किसान के खेत में टापरी में रहते हैं। यहां वे दोनों खेत में पानी फेरने का काम करते हैं। पास के गांव रहमानपुरा में मेरे ससुर भी पानी फेरने के लिए रहते थे।

महिला ने बताया घटना वाली रात मेरे ससुर खेत पर आए और मुझसे कहा मैं खाना खाऊंगा। मैं पीछे मुड़ी तो उन्होंने मेरा मुंह दबा दिया और मेरे साथ दुष्कर्म किया। यह सब मेरा पति वहीं खड़ा देखता रहा। उसने मुझे कहा यदि यह बात किसी से कही तो हम तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद महिला को उसका पति और ससुर थूरिया में छोड़कर भाग गए।

महिला ने यह बात अपनी मां और भाई को बताई। इसके बाद महिला ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर ससुर अौर पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com