LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




एकतरफा प्रेम में सनकी ने किशोरी के मां बाप की हत्या कर भाई को मारी कुल्हाड़ी | CRIME NEWS

29 November 2018

कटनी। पिछले एक साल से जिस छात्रा ने रीठी की सलैया चौकी में दर्जनों बार जाकर परेशान करने वाले प्रशांत जैन की शिकायत दी और चौकी प्रभारी ने हर बार लोफर आशिक की आवारागर्दी को बचाते हुए पीड़िता को चौकी से बार बार भगाया, आखिर गुरुवार की सुबह चार पांच बजे पुलिस के दुलारे लोफर ने फरियादीनी के घर जाकर सो रहे मां बाप और भाई पर दनादन कुल्हाड़ी चलाकर मां बाप को मार डाला। भाई मरणासन्न हो गया। हत्यारे ने इसके बाद जहर पी लिया।

सलैया चौकी के मुख्य रीठी थाना सहित अफसरों को अब लाचार होकर FIR दर्ज करनी पड़ी है। बेशर्म पुलिस अधिकारी कहते हैं कि हत्या की वजह अज्ञात है, जिस प्रशांत जैन पर चश्मदीद बेटी ने आरोप लगाया है, वह होश में नहीं है, वहीं होश में आएगा तो हमे बताएगा सबको कुल्हाड़ी क्यों मारी। घटना के लिए बकलेहता गांव पुलिस को जिम्मेदार बता रहा है। 

रीठी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बकलेहटा में दो लोगों की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई है। मां पिता के कत्ल और भाई को मौत से जूझते देखकर परिवार में इकलौती सलामत बची रोशनी पटेल ने बताया कि दो साल से प्रशांत उसे परेशान कर रहा है। उसका सरेराह हाथ पकड़ना, अपशब्दों से अपमानित करना, उसे छेड़ना जारी रहा है। लगभग बारह बार वह मां पिता को लेकर चौकी गई लेकिन उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। चौकी प्रभारी उन्हें गाली देकर भगा देता था। रोशनी को स्कूल तक छोड़ना पड गया लेकिन पुलिस का याराना लोफर आरोपी से बना रहा। यदि पुलिस ने शुरुआत में ही सख्ती की होती तो आज वह अनाथ नहीं होती।

भोली भाली जनसेवक पुलिस का कहना है वह गंभीरता से दोहरे कत्ल की छानबीन कर रही है।आरोपी प्रशांत पर सलैया चौकी पुलिस ने हाल ही में दो मर्तबा धारा 151 की सख्त कार्यवाही कर आरोपी को निजी मुचलके पर रिहा किया है। सूचना पर पुलिस  शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बकलेहटा निवासी जागेश्वर लोधी सुबह 5 बजे जब सो कर उठा जैसे ही घर का दरवाजा खुला वैसे पहले से ही घात लगाकर बैठे प्रशांत जैन ने दनादन कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जागेश्वर लोधी की चीख चित्कार सुनकर पत्नी गीताबाई बचाव के लिए दौड़ी तभी गीताबाई पर भी उसने दनादन वार शुरू किए कर दिया। इसके बाद माता पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर बेटा हरिशंकर भी बचाव के लिए दौड़ा। तभी प्रशांत ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। इस वारदात में जागेश्वर और गीता की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि पुत्र गंभीर है।

हत्या करने के बाद पिया जहर
बताया जा रहा है कि आरोपी प्रशांत जैन ने  हत्या करने के बाद जहर पी लिया है। उसे गंभीर हालत में पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है।

बेटे की हालत नाजुक 
इस वारदात में बेटा हरिशंकर की हालत गंभीर है बताया जा रहा है उसकी पीठ पर कुल्हाड़ी से आई चोट से खून का बहना बंद नहीं हुआ है।उसे  जबलपुर भेज दिया गया है।हत्या के बाद से पूरे गांव में सनसनी का माहौल है एवं परिजनों में मातम का माहौल छाया है।

किशोर ने बयां की आंखों देखी माता पिता के हत्या की वारदात की कहानी 
जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे किशोर हरिशंकर लोधी 14 वर्ष ने बताया कि उसकी आंखों के सामने आरोपी प्रशांत जैन मम्मी पापा पर दनादन कुल्हाड़ी से वार कर रहा था। मम्मी पापा को बचाने के लिए वह आरोपी से भिड़ गया लेकिन आरोपी ने उसे भी मारा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->