#पार्टी_गई_तेल_लेने: BJP ​ने टिकट नहीं दिया, सपाक्स से लड़ेंगे रमेश खटीक | MP NEWS

Advertisement

#पार्टी_गई_तेल_लेने: BJP ​ने टिकट नहीं दिया, सपाक्स से लड़ेंगे रमेश खटीक | MP NEWS

भोपाल। यूं तो भाजपा के लोगों ने कांग्रेस का मजाक उड़ाने के लिए हैशटेग पार्टी गई तेल लेने शुरू किया था परंतु टिकट वितरण के बाद जो कुछ भाजपा में हो रहा है। भाजपा का हैशटेग हथियार भाजपा को ही घायल कर रहा है। खबर शिवपुरी से आ रही है। यहां करैरा विधानसभा से भाजपा के नेता एवं पूर्व विधायक रमेश खटीक ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। वो सपाक्स से चुनाव लड़ेंगे। रमेश मप्र में सपाक्स की ओर से सबसे मजबूत प्रत्याशी हैं और कम से कम 1 सीट पर सपाक्स चुनाव लड़ाई की मुख्यधारा में होगी। 

1200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़ी
रमेश खटीक ने बताया कि उन्हे भाजपा से जुड़े हुए करीब 9000 कार्यकर्ताओं का समर्थन हासिल है और 1200 भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ पार्टी छोड़कर सपाक्स पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि 8 नवम्बर को रमेश खटीक नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। 

करैरा विधानसभा से भाजपा ने राजकुमार खटीक को अपना उम्मीदवार घोषित किया है तो वहीं कांग्रेस ने जसवंत जाटव व बीएसपी ने प्रागीलाल जाटव को प्रत्याशी बनाया है। राजकुमार खटीक, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक के बेटे हैं। क्षेत्र में ओमप्रकाश खटीक का भारी विरोध था अत: पार्टी ने उनके बेटे राजकुमार खटीक को टिकट ​दे दिया। रमेश खटीक के इस कदम के बाद करैरा में भी मुकाबला रोचक हो गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com