BJP के बड़े भैया की अपील, कांग्रेस को वोट दें | MP ELECTION NEWS

इंदौर। भाजपा नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला ने अपने पुत्र व क्षेत्र 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में वार्ड 5 में शनिवार को बैठक ली। उन्होंने मौजूद लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया। इससे पहले भाजपा के पूर्व विधायक एवं प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता (Sudarshan Gupta) ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला को कथित तौर पर "हिस्ट्रीशीटर" कहा था।

इस संबोधन के बाद विष्णुप्रसाद शुक्ला (Vishnuprasad Shukla) भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा, "अगर विधानसभा चुनाव नहीं होते और गुप्ता मेरे खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करते तो मैं घूंसा मारकर उनके दांत गिरा देता"। मध्यप्रदेश की सियासत में 'बड़े भैया' के नाम से मशहूर भाजपा नेता शुक्ला ने कहा, "चूंकि चुनावों में गुप्ता मेरी पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार हैं और उनके सामने मेरा बेटा चुनाव लड़ रहा है। लिहाजा मैं इस स्थिति में अभी शांत रहना ही बेहतर समझता हूं"।  

इस बयान के बाद कांग्रेस महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी एवं संगठन ने भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता को निर्देशित किया था कि वो इस तरह का कोई बयान नहीं दें परंतु बयानबाजी का दौर जारी रहां