रामेश्वर हमारा हनुमान, भाजपा को 24 घंटे राम याद रहते है: उमा श्री भारती | BHOPAL NEWS

25 November 2018

भोपाल। संत हिरदाराम नगर के बस स्टेण्ड पर भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उमड़े जनसैलाब को केन्द्रीय मंत्री उमाश्री भारती ने संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस के मिस्टर बंटाधार मुख्यमंत्री को उखाड़ फैकने के लिए हमने बहुत संघर्ष किया उस समय से रामेश्वर भाजपा के लिए हनुमान की तरह कार्य करते रहे है हमारे मन कर्म और वचन में हमेशा श्री राम के आदर्श रहते है। गरीब किसान विकास सामाजिक उत्थान इनके लिए कार्य करना हम प्रभु श्री राम की सेवा समझते है। 

उमाश्री ने कहा की शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश से किए प्रत्येक वादे को पूरा किया है हम विकास के नाम पर जनता से आशीर्वाद मांगने निकले है जबकि कांग्रेस समाज में अराजकता फैला कर सत्ता हथियाना चाहती है उन्होंने कहा की कांग्रेस को भाजपा से सामाजिक उत्थान के संस्कार सीखने चाहिए ,सरकार बनाने के लिए महलों से बाहर निकलकर जनता के बीच जाकर जनता का दुःख दर्द समझना पड़ता है, आज प्रदेश में महिला सुरक्षा एवं महिलाओ के रोजगार के हजारो अवसर भाजपा सरकार द्वारा उपलब्ध कराएँ गए है ताकि महिलाएं घर तक सीमित न रहकर उच्च पदों तक पहुँच सके जिससे वह घर के साथ साथ समाज में भी अपना अमूल्य योगदान साबित कर सकें। 

उमा भारती ने कहा कि बलात्कारी को फांसी की सजा दिलाने का कानून शिवराज सरकार ने बनाया है, प्रदेश में महिलाएं बेखौफ होकर घर से निकलकर आत्म निर्भर बन रही हैं। शिवराज सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए उमा भारती ने कहा कि मानवीय संवेदनाओं से बनी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। कन्यादान योजना, संबल योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, मेधावी विद्यार्थी योजना, स्वरोजगार योजना, फसल बीमा योजना, जीरो परसेंट पर ऋण और जैसी तमाम योजनाएं कमजोरों के लिए ताकत बनी है। 

BRTS हटाकर शीघ्र होगा फ्लाईओवर का निर्माण, मर्जर समस्या पूर्णता हल: रामेश्वर शर्मा
संत नगर बस स्टेण्ड पर आयोजित केन्द्रीय मंत्री उमा भारती की सभा में उमड़े जनसैलाव को संबोधित करते हुए हुजूर से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने कहा की संत हिरदाराम जी साहिब के आशीर्वाद एवं जनता जनार्दन के सहयोग से हमने संत नगर से जुडी समस्याओ को हल करने में सफलता हासिल की है, वर्षो पुरानी मर्जर समस्या का स्थाई हल कर भाजपा सरकार ने अपना वचन निभाया है बी आर टी एस कोरिडोर की समस्या हमारे सामने है परन्तु इसका स्थाई हल सिर्फ इसे हटाना नहीं है बल्कि इसे हटाकर संत जी की कुटिया से सीहोर नाके तक फ्लाईओवर निर्माण कराकर स्थाई हल किया जाना हमारी प्राथमिकता है। जिससे ब्यापारिक गतिविधियों में अवरोध एवं ट्रेफिक समस्या उत्पन्न न ह।! साथ ही फाटक रोड पर बिना कोई तोड़ फोड़ किए काली मंदिर से सी टी ओ तक फ्लाईओवर का निर्माण कराया जाएगा। 

विधायक शर्मा ने अपने विगत 5 वर्षो के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यो का लेखा जोखा जनता के सामने प्रस्तुत करते हुए कहा की हमने 5 वर्षो के इस कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य भाजपा सरकार के सहयोग से किए है 256 करोड़ से ग्रामीण क्षेत्रो में सडको का निर्माण , 52 करोड़ से कोलार में पेय जल योजना एवं 135 करोड़ से कोलार क्षेत्र को सीवेज योजना को जमीन पर उतारने का काम किया गया है , विधायक शर्मा ने कहा की 222 करोड़ से सिंगारचोली फ्लाईओवर का निर्माण एवं लालघाटी पर ग्रेड सेपरेटर का निर्माण कार्य निरंतर जारी है , उन्होंने कहा की सुशासन के साथ समग्र विकास हमारी प्राथमिकता है हर गरीब को पक्की छत आवसीय पट्टे एवं किसान बंधुओ को सिंचाई के लिए दिन में बिजली उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जायेगा।

संत नगर को गैस पीड़ित किसकी चिट्ठी जाने पर घोषित नहीं किया गया: रामेश्वर
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विधायक शर्मा ने कहा की संत नगर को संत नगर को गैस पीड़ित घोषित क्यूँ नहीं किया गया इसका जवाब जनता आने वाले चुनाव में कांग्रेस से मांगने वाली है।

ये रहे उपस्थित
राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय सिन्धु सभा , एवं राष्ट्रिय कार्यसमिति सदस्य भाजपा लद्धाराम नागवानी , सुशील वासवानी , रमेश वर्मा , रमेश जनयानी, दीपा वासवानी, भारती खटवानी, राजेश हिंगोरानी, राजू मीना ,  ओम प्रकाश मेवाडा , मस्तान सिंह मारण , मंडल अध्यक्ष चंदू भैया , धर्मेन्द्र मेवाडा , प्रथ्विराज त्रिवेदी , माखन राजपूत , रामश्री चंदनानी , नरेन्द्र लालवानी , राम बंसल , राहुल राजपूत , गोलू मारण , मनोज काम्बार ,सूरज यादव , बब्लू चावला, अमित पाटीदार , जीतेन्द्र नागर सहित बड़ी संख्या में नागरिक बंधु उपस्थित रहे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->