Airtel 349-419 PREPAID PLAN: पढ़िए आपके लिए कितने फायदेमंद हैं | BUEINESS NEWS

नई दिल्ली। Bharti Airtel आजकल रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे रहा है। इसी कड़ी में एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 419 रुपये का एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो के उस मौजूदा प्लान को टक्कर देगा जो 349 रुपये में 70 दिन की वैलिडिटी के साथ 105 जीबी का 4जी डेटा उपलब्ध कराता है। 

एयरटेल के नए 419 रुपये वाले प्लान में 75 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.4 जीबी का हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस दिया जा रहा है।

बता दें कि एयरटेल में एक 399 रुपये का भी प्लान है जो प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल देता है। 70 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ चुनिंदा ग्राहकों को इसी प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है। 

जहां तक रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले प्लान की बात है, तो इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल दिया जा रहा है। इसके अलावा जियो के इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 70 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। जियो यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो सूट का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !