Loading...

मां के 3 साल बाद बेटी की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा सुसाइड | Bhopal mp news

भोपाल। 14 साल की लड़की द्वारा आत्महत्या किए जाने का अजीब मामला सामने आया है। 2015 में उसकी मां ने सुसाइड कर लिया था। 3 साल बाद बेटी ने भी सुसाइड कर लिया। उसका भाई उसे गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाए थे। उसके मृत्युपूर्व कथन भी नहीं हो पाए और उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पिता का कहना है कि मां की याद में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। 

दुर्गा नगर, कोलार कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय प्रिया पिता आरएस विश्वकर्मा कक्षा नवीं की छात्रा थी। मंगलवार रात खाना बनाकर उसने पिता और बड़े भाई सौरभ के साथ खाना खाया। उस वक्त मझला भाई मयंक काम पर चला गया था। खाने के बाद वह कुछ देर भाई के साथ खेली फिर दोनों टीवी देखने लगे। रात साढ़े 12 बजे उसने टीवी बंद की और कमरे में चली गई। पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। 

पिता आरएस विश्वकर्मा ने बताया कि रात डेढ़ बजे उसने मुझे जगाया और बोली पापा, मैंने कीटनाशक खा लिया है। तबीयत ठीक नहीं लग रही, अस्पताल ले चलो। भाई सौरभ उसे लेकर जेपी अस्पताल पहुंचा, जहां से हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान देर रात छात्रा ने दम तोड़ दिया। 

2015 में मां ने भी कर ली थी खुदकुशी 
एएसआई फूल सिंह के मुताबिक छात्रा की मां ने 21 अगस्त 2015 को कीटनाशक खाकर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद से ही अक्सर प्रिया भी मां को याद कर सिसकती थी। परिवार का अंदाजा है कि छात्रा ने मां को खोने के गम में ही ये कदम उठाया होगा। पुलिस छात्रा के बयान दर्ज नहीं कर सकी थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com