Scindia v/s Singh: कांग्रेस की लिस्ट लटकी, अब होगा घमासान

01 November 2018

भोपाल। अंतत: वही हुआ जिसका पूर्वानुमान भोपाल समाचार डॉट कॉम चुनावी प्रक्रिया के शुरूआत से लगाता आ रहा था। दिग्विजय सिंह ने CEC की मीटिंग में लास्ट टाइम पर अपनी चाल चली और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इसी के साथ आज जारी होने वाली कांग्रेस की लिस्ट लटक गई। अब दोनों गुटों के बीच एतिहासिक घमासान साफ नजर आएगा। 

दिल्ली से खबर आई है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस की CEC बैठक टल गई है। दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के विवाद की वजह से बैठक को टाल दिया गया है। अब कल CEC की बैठक फिर से बुलाई गई है। दोनों के बीच विवाद का निपटारा करने के लिए राहुल गांधी ने 3 सदस्यीय टीम बनाई है लेकिन सिंधिया और सिंह को नजदीक से जानने वालों का कहना है कि यह टीम कुछ नहीं कर पाएगी। मप्र में दोनों गुटों के बीच घमासान तय है। 

समर्थकों के बीच हो सकती है झड़प
संभावना जताई जा रही है कि अब दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच यह तनाव लगातार बढ़ता जाएगा। दिग्विजय सिंह ने हमेशा की तरह लास्ट मिनट पर अपने पत्ते चले लेकिन इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पिता माधवराव सिंधिया की तरह शिकार होने को तैयार नहीं थे। वो मुखर हो गए। राहुल गांधी के सामने दोनों के ​बीच भिड़ंत हुई है। सिंधिया किसी भी कीमत पर अपनी सीटें छोड़ने को तैयार नहीं हैं और दिग्विजय सिंह किसी भी हालत में सिंधिया को शक्तिशाली नहीं होने देंगे। इस लड़ाई में फायदा कमलनाथ को भी नहीं होगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week