VIRAT KOHLI, अनुष्का से एक पल की भी दूरी नहीं चाहते, BCCI से किया निवेदन | CRICKET NEWS HINDI

07 October 2018

भारत के स्टार क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का से एक रात के लिए भी दूर नहीं रहना चाहते। वो चाह​ते हैं कि जब वो मैदान में खेल रहे हों तो अनुष्का स्टेडिम में मौजूद रहे और जब उनका खेल खत्म हो तो सारा समय अनुष्का के साथ बिताए। इसके लिए विराट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आधिकारिक निवेदन तक कर डाला है। 

उन्होंने अनुरोध किया है कि खिलाड़ियों की पत्नियों को विदेशी दौरों पर पूरे समय तक साथ रहने की इजाजत मिले। कोहली की इस मांग पर प्रशासक समिति (सीओए) के एक अधिकारी ने कहा, "हां, उन्होंने ऐसी मांग की है, लेकिन हम जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने नहीं जा रहे। हमने कहा है कि इसे नए पदाधिकारियों के पास पहुंचा देंगे। नीतियों में अभी कोई बदलाव नहीं होगा।"

वर्तमान नियमों के अनुसार विदेशी दौरे पर पत्नियां दो सप्ताह तक ही साथ रह सकती है। कोहली ने इस मुद्दे को बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के सामने उठाया। अधिकारी ने इस मांग को विनोद राय और डायना की अध्यक्षता वाली सीओए तक पहुंचा दी है।

खेल के लिए हानिकारक हैं प्रेमिका और पत्नियां
2007 में 5-0 से एशेज सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक स्वतंत्र लेखा परीक्षक को नियुक्त किया। लेखा परीक्षक ने खिलाड़ियों की प्रेमिका और पत्नियों को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->