Loading...

मप्र: TTE ने चलती ट्रेन से यात्री को धक्का दे दिया | CRIME NEWS

अनूपपुर। मध्य प्रदेश में गलत ट्रेन में चढ़ना एक युवक को भारी पड़ गया ट्रेन में टीटीई ने युवक को पकड़ लिया। उसके पास दूसरी ट्रेन का टिकट होने पर टीटीई ने जुर्माना भरने के लिए कहा। मगर युवक ने इस बात से इनकार कर दिया। आरोप है कि इस बात पर गुस्साए TTE ने युवक को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बिलासपुर के पास वेंकटनगर रेलवे स्टेशन की है। हुआ यूं कि पेंड्रा निवासी युवक इंद्र कुमार कश्यप को अनूपपुर से अपने घर जाना था। उसके पास रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट था। उसकी ट्रेन लेट चल रही थी। इसी दौरान वह अपनी ट्रेन समझकर नौतनवा एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में चढ़ गया।

उसके ट्रेन में चढ़ जाने के कुछ देर बाद ही टीटीई टिकट चैक करते हुए उसके पास आ गया। उसने युवक का टिकट देखने के बाद उसे बताया कि वह गलत ट्रेन में चढ़ गया है। अब उसे 800 रुपये बतौर जुर्माना भरने पड़ेंगे।युवक ने टीटीई से कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं।

इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। आरोप है कि इसी दौरान टीटीई ने इंद्र कुमार को वेंकटनगर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। कुछ यात्रियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद घायल युवक को बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है।अभी तक इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीटीई के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। हालांकि युवक की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।