TANUSHREE DUTTA: धमकी, रैकी के बाद 2 कानूनी नोटिस भी मिले | NATIONAL NEWS

05 October 2018

मुंबई। प्रख्यात कलाकार नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को मनसे की ओर से धमकी के बाद 2 अज्ञात लोगों ने उनके घर की रैकी की और अब खबर आ रही है कि उन्हे 2 कानूनी नोटिस भी मिले हैं। तुनश्री ने कहा कि उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने वालों को ये लोग ऐसी ही सजा देते हैं। 

क्या है विवाद
हाल में एक इंटरव्‍यू में दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। विवाद पैदा होने के बाद उन्होंने फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री पर भी 2005 में आयी फिल्म ‘चॉकलेट' के निर्माण के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया।

दोनों की टीम मेरे ऊपर कीचड़ उछालने के लिये अभियान चला रहीं है
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बताया, ‘आज मुझे दो कानूनी नोटिस मिले। एक नोटिस नाना पाटेकर से और दूसरा विवेक अग्निहोत्री से।'जारी बयान में दत्ता ने कहा, ‘भारत में उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने का आपको यही इनाम मिलता है। उन्‍होंने आगे कहा,' नाना और विवेक अग्निहोत्री दोनों की टीम मेरे ऊपर कीचड़ उछालने के लिये अभियान चला रही है और सोशल मीडिया तथा अन्य मंचों पर झूठी और गलत खबरें फैला रही है। पूर्व मिस इंडिया-यूनिवर्स रहीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि पाटेकर और अग्निहोत्री के समर्थक उनके खिलाफ ‘‘ओछे आरोप लगा रहे हैं।

मनसे धमकियां दे रही है, जान का खतरा
उन्होंने आरोप लगाया कि उनके जीवन को खतरा है। उनके घर पर तैनात पुलिसकर्मी जब भोजन करने गए थे तो ‘‘दो अज्ञात संदिग्धों ने बिना बुलाये उनके घर में घुसने की कोशिश की। हालांकि समय रहते उन्हें रोक लिया गया।' उन्होंने दावा किया, ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पार्टी उनके खिलाफ हिंसक धमकियां दे रही है।' 

तनुश्री दत्ता को मिला कई सितारों का समर्थन
इस विवाद ने भारत में ‘मी टू' अभियान की शुरुआत की है। अभिनेत्री ने कहा कि उत्पीड़न के शिकार लोगों के प्रति बरसों से चले आ रहे उदासीन रवैये ने भारत से इस आंदोलन को महरूम रखा। तनुश्री दत्ता अब अमेरिका में रहती हैं। फिल्म उद्योग में दत्ता को कई लोगों से समर्थन मिला है। इनमें फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, हंसल मेहता, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसे लोगों के नाम शामिल हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week