SPIRIT OF MP: कांग्रेसी MLA ने भाजपा के लिए नारे लगाए, BJP की मंत्री ने पीठ थपथपाई | INDORE NEWS

Advertisement

SPIRIT OF MP: कांग्रेसी MLA ने भाजपा के लिए नारे लगाए, BJP की मंत्री ने पीठ थपथपाई | INDORE NEWS

इंदौर। लम्बे समय बाद मध्यप्रदेश में मध्यप्रदेश जैसी राजनीति देखने को मिली। बेतुके आरोप, बेवजह का विरोध, जातिवाद की राजनीति और विकास के झूठे दावों के बीच यहां बिजलपुर में हॉकी के अंतरराष्ट्रीय स्तर के एस्ट्रो टर्फ के भूमिपूजन पर जो कुछ हुआ, दिस इस द स्पिरिट ऑफ मध्यप्रदेश। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक जीतू पटवारी ने एस्ट्रो टर्फ के लिए भाजपा सरकार और मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का आभार जताया तो यशोधरा राजे सिंधिया ने भी जीतू पटवारी की मुक्त हृदय से प्रशंसा की। जीतू पटवारी ने भाजपा नेता जीतू जिराती का भी स्वागत किया और जिराती के लिए नारे भी लगवाए। 

राऊ विधायक जीतू पटवारी ने कहा मैं चाहे कहूं कि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मेरे कारण आया है, लेकिन सच यह है कि यह सौगात भाजपा सरकार के कारण ही मिल रही है। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा अब तो यह मानते हो ना कि विकास भाजपा सरकार ही करवा रही है। इस पर पटवारी चुप हो गए और मुस्कराने लगे। जीतू पटवारी ने भाजपा नेताआें के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से नारेबाजी भी करवाई। 

साढ़े पांच करोड़ रुपए में बनने वाले इस एस्ट्रो टर्फ के भूमिपूजन में पूर्व विधायक जीतू जिराती बोले कि हम काम करवाने के दौरान सभी एक हैं। इस दौरान खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि दोनों जीतू में जो भाईचारा है, वह कहीं देखने को नहीं मिलता है। यहां आने से पहले मैं घबरा रही थी कि दोनों पार्टी के नेता मंच पर होंगे तो झगड़ा हो सकता है। 

पटवारी ने भाजपा के नारे लगवाए, यशोधरा ने पटवारी को सराहा
खेल मंत्री यशोधरा ने सार्वजनिक रूप से बयान जारी कर प्रोजेक्ट का श्रेय पटवारी को दे दिया।  यशोधरा ने कहा कि दोनों जीतू में जो भाईचारा है, वह कहीं देखने को नहीं मिलता है। खेल मंत्री के साथ पटवारी ने भूमिपूजन किया। जिराती पूजन के समय पीछे खड़े रहे। इसी दौरान भाजयुमो नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार के साथ कुछ कार्यकर्ता झंडे लेकर समारोह में पहुंचे और जिराती के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। पटवारी ने माइक पर घोषणा कर जिराती को मंच पर बुलाकर स्वागत किया। मंच से मुख्य अतिथि के तौर पर बोलते हुए खेल मंत्री ने दोनों जीतू को अपना भाई बताया। साथ ही जीतू पटवारी की तारीफ भी कर डाली उन्होंने कहा कि अगर पटवारी न होते तो स्टेडियम का प्रोजेक्ट जमीन पर नहीं आ पाता।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com