Advertisement

SATNA: पूर्व महापौर ने भाजपा से इस्तीफा दिया, बसपा से चुनाव लड़ेंगे | MP ELECTION NEWS



सतना। खबर आ रही है कि भाजपा नेता एवं पूर्व महापौर पुष्कर सिंह तोमर ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। वो बसपा से चुनाव लड़ेंगे। बीएसपी के जिलाध्यक्ष ने उन्हे पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। इसके अलावा राघवेन्द्र सिंह पटवारी को चित्रकूट से बसपा प्रत्याशी घोषित किया गया है। 

पुष्कर सिंह तोमर के समर्थकों का कहना है कि महापौर कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों का पुष्कर सिंह तोमर को फायदा मिलने की लोगों को बड़ी उम्मीदे हैं। जो भी हो कांग्रेस, भाजपा व अन्य दीगर दलों से यहां जिसे भी टिकट मिलेगी, पुष्कर के बसपा से मैदान में आ जाने से उनकी मुश्किलें बढ़ेंगी। इस चुनाव में पुष्कर सब पर न केवल भारी पड़ेंगे बल्कि बाजी भी मार ले जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं होगी।

बागियों की तलाश में बसपा
कांग्रेस से गठबंधन का इंकार करने के बाद बसपा तेजी से मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बागियों की तलाश कर रही है। उत्तरप्रदेश में शर्मनाक हार के बाद बसपा मध्यप्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी प्रतिष्ठा बचाने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा बीएसपी के रणनीतिकारों को पूरी उम्मीद है कि इस बार मध्यप्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी और बसपा को सबसे ज्यादा फायदा होगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com