सीईओ श्वेता और सब इंजीनियर राहुल रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | narsinghpur mp news

Advertisement

सीईओ श्वेता और सब इंजीनियर राहुल रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | narsinghpur mp news

जबलपुर। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक छापामार कार्रवाई करते हुए नरसिंहपुर जनपद कार्यालय में सीईओ श्वेता तुरकर और उपयंत्री राहुल डोले को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। दोनों ने ग्राम पंचायत सूरजगांव में हुए सीसी रोड निर्माण के मामले में दस हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। 

लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत नरसिंहपुर कार्यालय में जनपद सीईओ श्वेता तुरकर और उपयंत्री राहुल डोले ने सूरजगांव की सचिव चंद्रश्री पटेल से सीसी रोड में अनियमितता को दस हजार की मांग की थी। उन्होंने पटेल से एक कपड़ा दुकान, शोरूमद्ध का बिल चुकाने कहा था, जो करीब 27 हजार रूपये था। जिसके बदले सचिव से जनपद सीईओ ने नगद राशि की मांग की। जिसकी शिकायत सचिव चंद्रश्री ने जबलपुर लोकायुक्त में की। 

जनपद सीईओ श्वेता बिसेन ने सचिव को पैसे लेकर कार्यालय बुलवाया जहां उससे 20 हजार की मांग रखी लेकिन सचिव ने असमर्थता जताते हुए 10 हजार देने की बात कही। जिसके बाद सीईओ ने कार्यालय में मौजूद उपयंत्री राहुल डोले को उक्त रकम देने को कहा। कार्यालय में जैसे की चंद्रश्री ने 10 हजार रूपये उपयंत्री डोले को सौंपे वैसे ही लोकायुक्त ने रंगे हाथों धर दबोचा। आरोपी सीईओ और उपयंत्री के खिलाफ भष्ट्राचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com