LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





राहुल गांधी की माफी अस्वीकार, शिवराज सिंह के बेटे ने केस दायर कर दिया

30 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने भोपाल कोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ केस फाइल करवा दिया है। राहुल गांधी ने कहा था कि मामाजी के बेटे का नाम पनामा पेपर्स मामले में आया था। बाद में यूटर्न भी ले लिया था परंतु फिर भी कार्तिकेय सिंह ने केस फाइल करवा दिया। मामले की अगली सुनवाई तीन नवंबर को होगी।

इससे पहले सीएम शिवराज ने ट्वीट कर राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन अब राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है, ऐसा कह कर सारी हदें पार कर दी। या तो वे माफ़ी मांगे नहीं तो हम उन पर मानहानि का दावा करेंगे।

वहीं शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने भी कहा कि राहुल गांधी अगर माफ़ी नहीं मांगेगे तो हम उन पर मानहानि का परिवाद दायर करेंगे। इसके बाद कार्तिकेय ने भोपाल कोर्ट में पहुंचकर राहुल गांधी पर मानहानि का परिवाद दायर कर दिया।

बता दें कि राहुल गांधी से सोमवार को झाबुआ में कहा था कि शिवराज और उनके बेटे का नाम पनामा पेपर में आया है। हालांकि इसके बाद मंगलवार सुबह इंदौर में राहुल गांधी इस फिर बयान दिया कि कंफ्यूजन में व्यापम और इ-टेंडरिंग की बजाय पनामा निकल गया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->