Loading...

देखो भाई, राहुल गांधी तो अक्ल से पैदल हैं: मंत्री अब्बास नकवी | NATIONAL NEWS

लखनऊ। केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अक्ल से पैदल इंसान कहा है। वो राफेल डील मामले पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। हालांकि उन्होंने डील से संबंधित सवालों के जवाब नहीं दिए। मंत्री नकली गुरुवार को यूपी बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करने आए थे।

देखो भाई प्रॉब्लम क्या हो गई कि राहुल गांधी अक्ल से पैदल हैं

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के हित को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार तमाम सारे काम कर रही है। कार्यक्रम के बाद केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राफेल की जांच कर रहे सीबीआई अफसरों को हटाए जाने को लेकर राहुल गांधी द्वारा सरकार को घेरने के हुए पत्रकारों के सवाल पर कहा कि देखो भाई प्रॉब्लम क्या हो गई कि राहुल गांधी अक्ल से पैदल हैं, वह न पढ़ते हैं न लिखते हैं न समझते हैं, जो इनका स्क्रिप्ट राइटर है वो कहीं न कहीं से झूठी कहानियां बना कर देता है। उसको वह रखते हैं न बेईमान छोड़ जाएंगे न बीमारी छोड़ी जाएगी करने वालों को बिल्कुल भी नहीं छोड़ा जाएगा, इस बात को राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी समझ ले। कोई भी हो कहीं किसी भी स्तर पर बैठा हो सरकार भ्रष्टाचार और बेईमानी पर जीरो टॉलरेंस के आधार पर काम कर रही है।

मोदीजी ने 3 करोड़ अस्पसंख्यको को स्कॉलरशिप दी, 137 आईएएस बने

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इससे पहले अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में कहा कि चुनाव में हम सबकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है, सबको जोड़ने की हमारी जिम्मेदारी होनी चाहिए तोड़ने की नहीं, केंद्र को मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने सम्मान और शिक्षा प्राथमिकता दी है, हमने कोई भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने कहा कि लगभग 4 सालों में 3 करोड़ से ज्यादा अल्पसंख्यक समाज के बच्चों को स्कॉलरशिप दी गई है, बच्चे स्कूल छोड़ देते थे उसमें कमी आई है। कहा कि आप तुलना करें कि 48 साल में क्या हुआ और इन 48 महीनों में क्या रहा, आज अल्पसंख्यक समाज का कोई व्यक्ति नहीं कह सकता कि मोदी सरकार में भेदभाव हुआ है, 137 आईएएस 2018 में अल्पसंख्यक समाज के बने हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com