सपा: पूर्व प्रदेश सचिव ने रैली निकालकर किया बगावत का ऐलान | MP NEWS

25 October 2018

सीधी। मध्यप्रदेश मेें चुनावी बगावत का श्रीगणेश समाजवादी पार्टी से हो गया। पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव एवं प्रभावशाली नेता रामप्रताप सिंह यादव ने रैली निकालकर बगावत का ऐलान किया। अब वो सपा के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। सपा ने कुंवर अर्जुन सिंह के भतीजे कृष्ण कुमार सिंह को टिकट दिया है। 

रामप्रताप सिंह यादव ने आज कुर्वाह गांव में करीब 2000 जनता को जोड़कर आम जन समर्थन रैली और सभा कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। कुर्वाह गांव में जन्मे रामप्रताप यादव ने समाजवादी पार्टी के विरोध में आज लोगों से अपने लिये समर्थन मांगा। इनकी मानें तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कृष्ण कुमार सिंह उर्फ भंवर सिंह को टिकट देकर पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है।

रामप्रताप यादव की मानें तो अगर इस गांव की जनता उन्हें आशीर्वाद देती है, तो वो निश्चित रूप से निर्दलीय चुनाव लड़कर भंवर सिंह के खिलाफ खड़े होंगे। अब सवाल उठता है कि सीधी विधानसभा सीट में यादव जाति की संख्या तीसरे नम्बर पर आती है। अनेक लोग रामप्रताप सिंह यादव के समर्थन में उतर आए हैं, ऐसे में भंवर सिंह के नैया, अब भवंर में फंसती नजर आ रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week