GWALIOR में शिवराज सिंह पर जूता नहीं, कुछ और फेंका गया था | MP NEWS

25 October 2018

भोपाल। बीते रात अचानक ग्वालियर के वाट्सएप ग्रुपों में खबर वायरल हुई कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह पर जूता फैंका गया। आरक्षण विरोधी संगठनों ने शिवराज सिंह का जबर्दस्त विरोध करने का ऐलान किया था अत: लोगों ने भरोसा भी कर लिया परंतु इसकी पुष्टि के लिए कोई प्रमाण नहीं मिले। अब करीब 24 घंटे बाद घटना की सच्चाई सामने आ गई है। 

जूता नहीं तो क्या था
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज का रथ भीम नगर में पहुंचा। यहां उनका जमकर स्वागत हुआ। सीएम के स्वागत में लोग फूलों की मालाए। उछाल रहे थे। इसी बीच किसी ने प्लास्टिक की बोतल भी फेंकी जो उनके ठीक सामने जाकर गिरी। सीएम शिवराज ने उसे उठाया और अपने पास खड़ी नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह को दे दिया। माया सिंह ने उसे पीछे फेंक दिया। 

सपाक्स और करणी सेना के अलावा सवर्ण सेना से भी खतरा था
दरअसल, शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा को यहां सपाक्स और करणी सेना के अलावा सवर्ण सेना से भी खतरा था। सपाक्स पार्टी के लोग तो फिर भी सामने आकर प्रदर्शन करते हैं परंतु करणी सेना और सवर्ण सेना के कार्यकर्ता छापामार प्रदर्शन करते हैं। वो अचानक काले झंडे लेकर सामने आ जाते हैं या फिर जूता फेंककर गायब हो जाते हैं। यहां बोतल फेंककर गायब हो गए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week