रेत माफिया के डंपर ने इंजीनियरिंग छात्र को कुचला, मौत | MP NEWS

उज्जैन। मंगलनाथ मंदिर क्षेत्र में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई। छात्र अंगारेश्वर महादेव मंदिर से दर्शन कर बाइक से कॉलेज जा रहा था। मंगलनाथ ब्रिज पर अवैध रेत लेकर जा रहे डंपर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और छात्र को कुचलता हुआ निकल गया। हादसे के बाद डंपर छोड़कर ड्राइवर मौके से भाग निकला। लोगों का गुस्सा देख नदी से रेत निकालने वाले मजदूर भी भाग निकले। गुस्साए लोगों ने डंपर पर पथराव कर दिया।

चिमनगंज पुलिस के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब हुआ। गोपाल मंदिर क्षेत्र निवासी यशवंत पिता प्रमोद पटवा (20) सांदीपनि कॉलेज में इंजीनियरिंग का छात्र था। सुबह वह घर से मंगलनाथ और अंगारेश्वर महादेव के दर्शन को आया था। दर्शन के बाद वह यहीं से कॉलेज जाने वाला था।

अंगारेश्वर महादेव के दर्शन के बाद छात्र बाइक से मंगलनाथ मंदिर स्थित ब्रिज से गुजर रहा था। इसी दौरान अवैध रूप से रेत भरकर तेजगति से दौड़ रहे एक डंपर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही बाइक सवार डंपर के पिछले पहिए में फंस गया। डंपर उसे करीब 25 फीट तक घसीटते हुए ले गया। जब तक ड्राइवर डंपर रोकता उसकी मौत हो चुकी थी।

हादसे के बाद चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद चिमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। छात्र का शव देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने डंपर पर पथराव कर दिया। पुलिस ने मामले को शांत करवाते हुए आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कही।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com