Loading...

चाकू अड़ाकर रेप करता था पति, उसी चाकू से पति की हत्या कर दी | MP NEWS

जबलपुर। गोहलपुर इलाके में एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी। पत्नी का कहना है कि उसका पति चाकू की नोक पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था, घटना वाले दिन उसने पति के हाथ से वही चाकू छीना और उसकी हत्या कर दी। इससे पहले पूछताछ में हिना ने बताया था कि दो लोगों ने बाहर से आकर कालू की हत्या कर दी लेकिन पुलिस को कमरे में बाहर से लोगों के आने के कोई सबूत नहीं मिले जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की। जांच के दौरान हिना बार-बार अपना बयान बदलती रही जिससे पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने हिना से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद हिना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

हिना ने बताया कि उसका पति चाकू की नोक पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था साथ ही मानसिक प्रताड़ना भी करता था। घटना के दिन भी कालू ने हिना के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी, जिसके बाद हिना ने चाकू से कालू के गले पर वार कर दिया। हिना ने अपने पति के शरीर में हलचल होने तक उसे दबा के रखा। हलचल खत्म होने पर जब हिना को यकीन हो गया कि कालू मर चुका है, तब उसने कालू को छोड़ा। 

हिना ने बताया कि उसके बच्चे को कोई दिक्कत ना हो इसलिए उसने झूठ बोला। इस मामले में पुलिस ने हिना पर धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के हथियार को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की अभी और जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।