Loading...

दिग्विजय सिंह की फर्जी सिफारिश वायरल, हाईकमान को 'हाईकमांड' लिखा है @ MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस में असली जानकारियां बाहर नहीं आ रहीं, इसलिए कभी प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट तो कभी नेताओं की फर्जी सिफारिशें सामने आ रहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नाम से भी एक सिफारिशी​ चिट्ठी वायरल हुई है। हालांकि चिट्ठी अपने आप में फर्जी होने का सबूत दे रही है। लेकिन दिग्विजय सिंह ने भी सफाइ पेश की है। 

इससे पहले कि बवाल मचता दिग्विजय सिंह ने खुद इस फर्जी चिट्ठी को वायरल किया और स्पष्ट किया कि यह खत उन्होंने नहीं लिखा है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह लेटरहेड उनका है या नहीं। पत्र का केवल कवरिंग लेटर वायरल हुआ है। इसके पीछे संलग्न लिस्ट वायरल नहीं हुई है। इसके फर्जी होने का प्रमाण इसी बात से मिल जाता है कि पत्र में 'हाईकमान' को 'हाईकमांड' लिखा गया है। यह गलती दिग्विजय सिंह का स्टाफ नहीं कर सकता। 

क्या लिखा है पत्र में

पत्र सोनिया गांधी के नाम संबोधित है। इसमें 57 दावेदारों की सिफारिश की गई है। यह भी कहा गया है कि ये सभी कांग्रेस के असली कार्यकर्ता हैं और किसी गुट में नहीं हैं। पत्र पर 27 अक्टूबर की तारीख डली है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com