टिकट नहीं मिला तो भाजपा का प्रचार करूंगा: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

19 October 2018

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय महू से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ने को तैयार हैं। विजयवर्गीय ने कहा मैं महू से तीसरी बार भी चुनाव लड़ने को तैयार हूं। पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ने को तैयार हूं। पार्टी चुनाव नहीं लड़ने का आदेश देती है तो पूरे प्रदेश में कार्यकर्ता के तौर पर काम करूंगा। 

विजयवर्गीय ने दावा किया कि राऊ-महू सहित इंदौर की सारी विधानसभा सीटें भाजपा जीतेगी। प्रदेश में इस बार पार्टी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। बहुत खराब परिस्थिति भी हुई तो 190 से नीचे नहीं जाएंगे। बता दें कि मालवा में भाजपा की स्थिति कमजोर बताई जा रही है। यही कारण है कि सीएम शिवराज सिंह ने लास्ट टाइम पर कैलाश विजयवर्गीय को बुलाकर इस क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है।  

कमलनाथ प्रदेश का पार्ट टाइम नेता
विजयवर्गीय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को प्रदेश का पार्ट टाइम नेता बताया। कहा वे कभी प्रदेश में सक्रिय रहे ही नहीं। वे हैं पश्चिम बंगाल के हैं और मन उनका दिल्ली में लगता है।ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा वे एक क्षेत्र तक सीमित हैं। उनमें महाराजा वाले गुण हैं इसलिए वे कभी आम आदमी के नेता नहीं बन सकते। दिग्विजय सिंह जरूर नेता हैं। वे दस साल तक प्रदेश में घूमे हैं और नेता रहे हैं। लेकिन आज-कल उनकी दाल पतली है। उनकी पार्टी में ही उन्हें कोई नहीं पूछ रहा है।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week