Loading...

SATNA में शिक्षक कर रहा था 10वीं की छात्रा का रेप | MP NEWS

जबलपुर। खबर मध्यप्रदेश के सतना जिले से आ रही है। यहां कन्या हाई स्कूल के एक शिक्षक ने 10वीं की छात्रा का कई बार बलात्कार किया। शिक्षक उसे अच्छे नंबरों से पास कराने के लिए ट्यूशन देने के नाम पर बुलाता था। रेप के बाद शिक्षक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

परिजनों की शिकायत पर आरोपित शिक्षक के विरुद्घ दुष्कर्म सहित पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्घ किया गया है। कोठी पुलिस की मानें तो कन्या हाईस्कूल का शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था। बताया गया है कि दुष्कर्म करने के बाद शिक्षक ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी थी। एसपी संतोष सिंह गौर ने बताया कि मामला कायमी किया जा चुका है। आरोपित शिक्षक का पता लगाया जा रहा है।

ग्वालियर में 2 महिलाओं के शव मिले
ग्वालियर। बहोड़ापुर के पास खदान में दो महिलाओं के शव बरामद किए गए हैं। हत्या के बाद शवों को पंचशील नगर की खदान में फेंके जाने की आशंका जताई गई है। नवरात्रि के समापन पर गुरुवार को महिलाएं भंडारा खाने गई थीं। उसके बाद यह घटनाक्रम हुआ। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com