कम्प्यूटर बाबा की हार्डडिस्क पर शिवराज सिंह का साइबर अटैक | mp news

23 October 2018

भोपाल। इससे पहले कि नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा के डाटा बैंक से शिवराज सिंह चौहान को नुक्सान पहुंचाने वाले वायसर निकलते, सीएम शिवराज सिंह ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कम्प्यूटर बाबा की हार्डडिस्क पर साइबर अटैक कर डाला। 22/10/2018/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश भर के चुनिंदा संतों को भोपाल बुलाया और आशीर्वाद ले लिया। 

कई राज्यों संत आशीर्वाद देने आए
बता दें कि इन दिनों सीएम शिवराज सिंह आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं। वो गांव-गांव जाकर लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं परंतु संतों का आशीर्वाद लेने शिवराज सिंह कहीं नहीं गए। देश के विभिन्न राज्यों से संप्रदायों के संत खुद शिवराज सिंह को आशीर्वाद देने के लिए भोपाल आए। आशीर्वाद देने वालों मेें श्री अखिलेश्वरानंद जी, महामंडलेश्वर श्री परमानंद गिरी जी महाराज, गायत्री परिवार से श्री ओ.पी.शर्मा, गिरीशानंद सरस्वती, स्वामी श्री मुक्तानंद महाराज, महामंडलेश्वर श्री हरिहरानंद सरस्वती, नर्मदानंद महाराजा, स्वामी श्री उमेशनाथ जी महाराज, प्रणवानंद सरस्वती महाराज, सीताशरण जी महाराज, महामंडलेश्वर श्री विश्वेश्वरानंद जी महाराज, महामंडलेश्वर श्री राजीवलोचन महाराज, गणेशानंद जी महाराज शामिल हैं।

कम्प्यूटर बाबा ने संत समागम बुलाया था
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से नाराज होकर राज्यमंत्री का दर्जा ठुकराने वाले कंप्यूटर बाबा अब चुनाव से ऐन पहले सरकार की मुश्किले बढ़ाने के लिए संत समागम बुलाया था। इसमें इसकी शुरुआत 23 अक्टूबर को इंदौर से हो रही है। ग्वालियर में 30 अक्टूबर, खंडवा में 4 नवंबर, रीवा में 11 नवंबर और जबलपुर में 23 नंवबर को संतों का महासम्मेलन बुलाएंगे। 

बाबा-बाबा खेल रहे हैं शिवराज और नामदेव
दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान और नामदेव त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा, दोनों ही एक दूसरे के साथ एक अजीब सी प्रतिस्पर्धा में हैं। नामदेव ने बाबाओं की फौज दिखाकर शिवराज सिंह को डराया। शिवराज सिंह ने मंत्री का दर्जा दे दिया। नामदेव ने स्वीकार किया तो जगहंसाई हो गई। नामदेव को महत्व देना बंद कर दिया। गुस्साए नामदेव ने इस्तीफा देकर फिर से बाबाओं की भीड़ जुटाने का ऐलान किया तो शिवराज सिंह ने भी अपने समर्थक बाबाओं का प्रदर्शन कर दिया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week