Loading...

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #गुस्सा_आता_है | mp election news

भोपाल। शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया पर #गुस्सा_आता_है ट्रेंड कर रहा है। ट्वीटर पर 23 हजार से ज्यादा लोगों ने #गुस्सा_आता_है के साथ अपना गुस्सा जाहिर किया है। ज्यादातर लोगों ने सीएम शिवराज सिंह के प्रति गुस्सा जताया है जबकि पीएम नरेंद्र मोदी के 2014 में किए गए विज्ञापन अभियान के फोटो भी शेयर किए जा रहे हैं। 

किसने शुरू किया #गुस्सा_आता_है

मप्र चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस की टीम से #गुस्सा_आता_है शुरू किया गया। इससे पहले भी कांग्रेस ने काफी सारे # चलाए परंतु वो ट्रेंड नहीं कर पाए। #गुस्सा_आता_है लोगों को समझ में आ गया। अब पब्लिक अपनी बातें और नाराजगी की वजह जाहिर कर रही है। 

व्यापमं, बेरोजगारी और पेट्रोल मुख्य मुद्दा

#गुस्सा_आता_है के तहत लोगों ने सबसे ज्यादा व्यापमं घोटाला, बेरोजगारी और पेट्रोल पर लगाए गए बेतहाशा टैक्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। व्यापमं घोटाले के समय शिवराज सिंह के सलाहकारों ने कहा था कि यह केवल शहरी मुद्दा है, जबकि भाजपा का असली मतदाता किसान है। उसे व्यापमं घोटाले से असर नहीं पड़ेगा परंतु ताजा रिपोर्ट बताती है कि मप्र के 5 करोड़ में से करीब 2.5 करोड़ मतदाता ऐसे हैं जो युवा हैं और शिक्षित भी हैं। उनकी उम्र नौकरी के लायक है। आंकड़े बताते हैं कि करीब 1 करोड़ युवा लगातार नौकरी के लिए कोशिश कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com