Loading...

MORENA की खिलाड़ी लड़की का PUNE में रेप, कोच गिरफ्तार | MP NEWS

मुरैना। यहां की एक नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से पुणे की एक होटल में कोच ने दुष्कर्म का प्रयास किया। कोच पुणे में आयोजित एक निजी ताइक्वांडो टूर्नामेंट में मुरैना की टीम लेकर गया था। नाबालिग जब मुरैना लौटी तो उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवारी जनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित कोच के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।

मनोज शिवहरे ताइक्वांडो क्लास चलाता है। वो अपने कुछ खिलाड़ियों के साथ पुणे में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए गया था। वहां सभी एक होटल में रुके। 17 अक्टूबर को मुरैना की छात्रा ने मेडल जीता। इसी दिन छात्रा के कमरे में कोच पहुंचा और अश्लील हरकते की। रविवार को कोच व पूरी टीम लौटकर वापस मुरैना आ गई।

मुरैना पुलिस ने बताया कि टीम के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यहां एक सोमवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया था लेकिन, छात्रा उसमें नहीं गई। जब छात्रा की मां ने कारण पूछा तो लड़की ने पुणे की होटल में हुई घटना बता दी। इसके बाद परिवार के लोग कोतवाली पहुंचे यहां कोच के खिलाफ मामला दर्ज कर कराया। पुलिस ने कोच को गिरफ्तार कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com