Advertisement

कैलाश खेर ने मेरी जांघों पर हाथ रखा और..: सोना महापात्रा | #MeToo Bollywood News



फेमस सिंगर कैलाश खेर अब गंदी हरकतों के मामले में फंस गए हैं। फोटो जर्नलिस्ट के बाद अब महिला सिंगर सोना महापात्रा ने भी कैलाश खेर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि किस तरह कैलाश खेर ने उनके नजदीक आने की कोशिश की और घिनौनी हरकत की। सोना के इस खुलासे के बाद अब कैलाश खेर की शिकायत करने वाली महिलाओं की संख्या 2 हो गई है। 

कैलाश खेर के साथ अपना अनुभव शेयर करते हुए सोना महापात्रा ने लिखा कि जब वह एक बार कैलाश खेर के साथ एक गाने की तैयारी कर रही थीं, तब कैलाश ने उनकी जांघों पर हाथ रख दिया.. और कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो.. अच्छा हुआ तुम किसी सिंगर को मिली, ना कि किसी एक्टर को। सोना ने लिखा- इस हरकत के बाद मैं तुरंत ही वहां से निकल गई। 

बता दें कि कैलाश खेर पर जर्नलिस्ट ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कैलाश खेर ने प्रोफेशनल मीटिंग के दौरान उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश की थी। इसके बाद कैलाश ने माफी मांगते हुए मीडिया से कहा था कि वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और कभी भी इस तरह की हरकत करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com