Loading...

#Meetoo पैसों के लिए आरोप लगातीं हैं महिलाएं: कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह | mp news

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खास एवं भिंड में दबदबा रखने वाले कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने #Meetoo अभियान को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उनका कहना है कि उनके गांव में #Meetoo जैसे बहुत सारे मामले आते हैं। महिलाएं पैसों के लिए ऐसे आरोप लगातीं हैं। 

एक निजी चैनल से चर्चा के दौरान मीटू कैंपेन को लेकर गोविंद सिंह ने कहा कि ऐसे आरोप फंसाने के लिए लगाए जाते हैं। महिलाएं इस प्रकार की शिकायतें पैसे के लिए करती हैं। गांवों में इस प्रकार के मामले बहुत सामने आते हैं, कई बार अपने निजी हितों को देखते हुए ऐसे मामलों में झूठी प्राथमिकियां भी दर्ज होती हैं, जो बाद में महिलाएं पैसे ले-देकर रफा-दफा कर देती हैं।

बता दे कि #Meetoo कैंपेन की शुरूआत सोशल मीडिया पर हुई है। यह काफी समय बाद भारत में आया और यहां बॉलीवुड में महिला एक्टर्स ने अपनी पीड़ाएं साझा कीं। बाद में राजनीति में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले भी #Meetoo के तहत सामने आने लगे हैं। मंत्री एमजे अकबर को इसके कारण इस्तीफा देना पड़ा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com