Kasautii Zindagii Kay: क्या Hina Khan कमाल दिखा पाएंगी, VIDEO देखें

देश के सबसे चर्चित टीवी सीरियल में से एक 'कसौटी जिंदगी की' रिलीज हो चुका है। एकता कपूर इसे फिर से टीआरपी के टॉप पर ले जाना चाहतीं हैं। तय रणनीति के तहत एकता कपूर ने 'कोमोलिका' के किरदार को रहस्य बनाकर रखा और अब उसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। यह तो यह है कि हिना खान को देखने के लिए दर्शक टीवी पर आएंगे परंतु क्या वो ठहर पाएंगे। यह बड़ा सवाल है। 

एकता कपूर ने रिलीज किया कोमोलिका का फर्स्ट लुक

कसौटी जिंदगी की 2 में सीरियल के पहले पार्ट के रोचक किरदार कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है। कोमोलिका का रोल हिना खान प्ले कर रही हैं। सीरियल में कोमोलिका के किरदार को लेकर भारी सस्पेंस बना हुआ था, एकता कपूर ने लंबे वक्त तक इसे राज बनाए रखा। अभी कुछ समय पहले ही इस राज पर से पर्दा उठा था कि नई कोमोलिका का लुक भी सामने आ गया। खुद सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर नई कोमोलिका का वीडियो शेयर किया है।

हिना खान की एक्टिव पर डिपेंड है सीरियल की TRP

कोमोलिका बिंदास लुक में हैं। इसके साथ उनकी नाक की बाली भी चर्चा में हैं। वे कमरबंध, आभूषण और झुमकों से लदी हैं। खुले बालों में उनका किरदार काफी आकर्षक नजर आ रहा है। साथ ही उनके चलने का लहजा भी जुदा है। हिना से पहले ये किरदार उर्वशी ढोलकिया ने प्ले किया था। उस समय भी ये किरदार काफी पॉपुलर रहा था।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !