Advertisement

इंदौर: भाजपाईयों में कांग्रेसियों जैसा संघर्ष, लात-घूंसे, गालियां और धमकियां सबकुछ | Indore mp news



इंदौर। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी का कांग्रेसीकरण साफ नजर आया। इंदौर 3 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के 2 गुट आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ के लोगों ने एक दूसरे को जमकर लात-घूंसे मारे, गालियां दीं, यहां तक कि जान से मारने की धमकी भी दी। मंच से शांति की अपील की जाती रही लेकिन कोई असर नहीं हुआ। सबकुछ ठीक वैसा ही हुआ जिसके लिए कांग्रेस बदनाम थी। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार क्षेत्र क्रमांक तीन की भाजपा विधायक उषा ठाकुर के मंच के पास मारपीट हुई। विधायक उषा ठाकुर माइक पर कार्यकर्ताओं को समझाइश देती रही लेकिन उनकी अपील पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। बताया जाता है कि शिवराज सिंह के स्वागत में पोस्‍टर लगाने को लेकर यह विवाद हुआ था। जैसे ही सीएम की यात्रा सदर बाजार क्षेत्र से गुजर रही थी तभी भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट आरंभ हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उषा ठाकुर समर्थकों ने गोविंद मालू समर्थकों को पीटा!
कहा जा रहा है कि यह विवाद विधायक उषा ठाकुर और टिकट के दूसरे दावेदार गोविंद मालू के समर्थकों के बीच हुआ। इंदौर में भाजपा द्वारा दावेदारों के बीच भीड़ और बैनर पोस्टरों की प्रति​योगिता आयोजित कराई गई थी। कहा गया था जो सबसे ज्यादा भीड़ लाएगा और जो सबसे जोरदार स्वागत करेगा उसी के नाम पर विचार किया जाएगा। बस इसी के चलते यह विवाद हो गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com