मेरा शरीर मंदिर के समान है: राखी सावंत ने कहा | bollywood News

28 October 2018

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम डांसर राखी सावंत अपने काम से ज्यादा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहतीं हैं। अब उनका एक नया बयान सामने आया है। मैं अब प्रभु में हूं। मैं अब शारीरिक संबंध भी नहीं बनाती। मैं अब सीधा शादी ही करूंगी। मेरा शरीर अब मंदिर के समान है।

राखी सावंत का ये वीडियो बॉलीवुड हंगामा ने जारी किया है। राखी ने कहा- मैं अब खुद को बदल चुकी हूं। भगवान में लीन हो चुकी हूं। राखी ने कहा- तनुश्री ने मेरे प्यार में बाल मुंडवा लिए थे और आश्रम में जाकर बैठ गई थी क्योंकि मिका ने मुझे किस कर लिया था। राखी ने आगे कहा- तनुश्री को बुरा लगा था क्योंकि मिका ने मुझे किस कर लिया था। उसने कहा था, सिर्फ मैं ही तुम्हें किस कर सकती हूं। लेकिन मैं अब प्रभु में हूं। मैं अब शारीरिक संबंध भी नहीं बनाती। मैं अब सीधा शादी ही करूंगी। मेरा शरीर अब मंदिर के समान है। इसलिए मुझे इसे साफ रखना है। मेरे अंदर भगवान वास करते हैं।

क्या है तनुश्री विवाद
बता दें तनुश्री ‘फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में लीड किरदार निभा रही थीं लेकिन एक गाने को लेकर नाना पाटेकर और तनुश्री में विवाद हो गया जिसके बाद तनुश्री ने ये फिल्म छोड़ दी। फिल्म छोड़ने के बाद रिमी सेन ने हॉर्न ओके प्लीज में लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक आइटम नंबर था जिसे बाद में राखी सांवत ने किया था। 10 साल बाद जिस इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना और दूसरे लोगों पर आरोप लगाए थे उसमें उन्होंने राखी सावंत का भी नाम लिया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week