Advertisement

BHOPAL: जिम ट्रेनर पुलिस कर्मचारी की पत्नी को जबरन कोने में ले गया और.. | MP NEWS



भोपाल। बजरिया पुलिस थाने में एक जिम ट्रेनर अमित गुर्जर के खिलाफ छेड़छाड़ एवं अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने एक पुलिस कर्मचारी की पत्नी को ब्लैकमेल करने की कोशिश की। महिला उस समय भोपाल रेलवे स्टेशन पर थी। आरोपी उसे पकड़कर कौने में ले गया और बताया कि उसके पास महिला के कुछ प्राइवेट फोटो हैं। 5000 रुपए महीना नहीं दिया तो फोटो वायरल कर देगा। 

भोपाल निवासी 30 वर्षीय महिला गृहिणी हैं। बजरिया पुलिस के अनुसार महिला के पति पुलिस विभाग में है। एसआई बजरिया निगार खान ने बताया कि महिला गुरुवार दोपहर अपने छोटे भाई के साथ भोपाल रेलवे स्टेशन आई थी। भाई सिकंदरिया सराय में प्राइवेट काउंटर से गंजबासौदा का टिकट लेने चला गया। इसी बीच महिला के पति का परिचित अमित गुर्जर उसके पास आया। वह महिला को पकड़कर जबरन अपने साथ कोने में ले गया, जहां उसने उससे छेड़छाड़ करते हुए मारपीट कर दी। 

अमित ने अड़ीबाजी करते हुए कि उसके पास महिला के कुछ निजी फोटो हैं। अगर उसने पांच हजार अभी और फिर महीने में देना शुरू नहीं किया तो वह उसके फोटो वायरल कर देगा। इस बीच महिला का छोटा भाई उसे खोजते हुए वहां पहुंच गया। विरोध करने पर अमित ने उससे भी मारपीट की। एसआई निगार खान के अनुसार आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और अड़ीबाजी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। वह एक जिम में ट्रेनर बताया जाता है। उसकी तलाश कर रहे हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com