Advertisement

BANK मैनेजर राकेश झा रिश्वत लेते गिरफ्तार | Narsinghpur mp news



जबलपुर। खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में यूनियन बैंक के ब्रांच मैनेजर राकेश झा को सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत पास हुए लोन की रकम देने के बदले रिश्वत की मांग की गई थी। 

जानकार सुत्रों में मिली खबर के अनुसार जबलपुर सीबीआई की छह सदस्यीय टीम यूनियन बैंक के ब्रांच मैनेजर राकेश झा से देर रात तक पूछताछ कर रही थी। बताया जा रही है कि मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के चलते फर्नीचर के लिए गाडरवारा के राजीव वार्ड निवासी अनिल विश्वकर्मा से पांच लाख रुपए के बैंक लोन की किश्त और आरटीजीएस करने के नाम पर ब्रांच मैनेजर ने फरियादी अनिल विश्वकर्मा से 60 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। 

इस रकम की पहली किश्त के रूप में फरियादी 20000 रुपए देने के लिए बैंक जा रहा था। सीबीआई ने रिश्वतखोरी के आरोपी बैंक मैनेजर को 20000 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com