भाजपा में खुली गुटबाजी: उमा भारती ने मांगे 10 टिकट ? | MP ELECTION NEWS

13 October 2018

भोपाल। भाजपा दावे करती रही है कि पार्टी में ना तो परिवारवाद चलता है और ना ही पट्ठावाद परंतु इस बार चुनाव में परिवारवाद भी नजर आ रहा है और पट्ठावाद भी। भाजपा के सांसदों ने 22 टिकट अपने और अपने परिवार से लिए मांगे हैं। 24 से ज्यादा मंत्री एवं दिग्गज नेता भी बेटों और रिश्तेदारों के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं। इस सबके बीच चर्चा सुनी जा रही है कि  उमा भारती ने अपने गुट की लिस्ट थमा दी है। उन्होंने 10 टिकट मांगे हैं। 

ये है उमा भारती गुट की लिस्ट
शैलेन्द्र शर्मा गोविंदपुरा (भोपाल)
भगवान दास सबनानी हुजूर (भोपाल)
नरेन्द्र बिरथरे पोहरी (शिवपुरी)
प्रीतम लोधी पिछोर (शिवपुरी)
रसाल सिंह लहार (भिंड)
मुकेश जैन ढाना सागर 
अजय यादव टीकमगढ़
राजू फूलवानी छतरपुर
सुधीर अग्रवाल पन्ना

पुष्टि नहीं हुई है लेकिन मीडिया में आईं कुछ खबरों में बताया जा रहा है कि उमा भारती ने ये टिकट लिखित में मांगे हैं। पहले उन्होंने 20 टिकट की मांग की थी, फिर इसे घटाकर 10 कर दिया गया। उमा भारती अपने समर्थकों को भाजपा का सबसे कर्मठ कार्यकर्ता बता रहीं हैं। मध्यप्रदेश में लोधी वोट बैंक के नाम उमा भारती को भाजपा में काफी वजन मिलता रहा है। इस बार भी सीएम शिवराज सिंह ने उमा भारती को विशेष महत्व दिया है। देखना यह है कि क्या उनकी लिस्ट के नाम आधिकारिक प्रत्याशियों की लिस्ट में भी नजर आते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week