VIRAT KOHLI: क्रिकेटर नहीं एक्टर, ​बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे | SPORTS / BOLLYWOOD

Advertisement

VIRAT KOHLI: क्रिकेटर नहीं एक्टर, ​बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे | SPORTS / BOLLYWOOD


क्रिकेट की दुनिया के आज के सरताज माने जाने वाले विराट कोहली इस बार एशिया कप के हिस्सा नहीं बन पाएं हैं। बीसीसीआई ने उन्हें आराम करने का फैसला किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर क्रिकेट प्रेमी काफी हैरान हैं। 

दरअसल आपको बता दें कि विराट एक शानदार खिलाड़ी नहीं वह काफी स्टाइलिश पर्सनसन्स में गिने जाते हैं। आए दिन इनके स्टाइलिश होने के सबूत सोशल मीडिया पर देखने को मिलते ही रहते हैं। अब विराट क्रिकेट की दुनिया से अलग एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। विराट जल्द ही एक फिल्म के जरिए डेब्यू करने वाले हैं। इस बात की जानकरी खुद विराट ने अपने सोशल अकाउंट से की है। विराट कोहली ने एक्शन अवतार वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, '10 सालों बाद एक और डेब्यू। मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है। ट्रेलर द मूवी।'

पोस्टर में विराट काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं। जैसा कि मैदान में भी विराट अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस पोस्टर में एक सुपरहीरो के जैसे नजर आ रहे हैं। वो हवा में भी उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं उनके पीछे दो बिल्डिंगों के बीच में आग जल रही है और गाड़ियां उड़ती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि इस पोस्ट के बाद से उनके मूवी की अटकलें लगनी शुरु हुई हैं। इस फोटो में विराट कोहली ने अपने ब्रांड के कपड़े पहन रखे हैं। विराट कोहली के लुक को देखकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह अपने फैशन ब्रांड से संबंधी किसी प्रोजक्ट को लांच कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि विराट एक एड फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। जिसे विराट एंडॉर्स करते हैं। पोस्टर में विराट की टीशर्ट का लोगो और जिस प्रोडक्शन हाउस का नाम देख रहे हैं वो एक ही क्लोदिंग ब्रैंड का है। यह एक एड फिल्म होगी। विराट wrogn.in के बैनर तले क्लोदिंग ब्रैंड की शुरुआत कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com