Loading...    
   


पहले अश्लीलता की फिर युवती को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल | GWALIOR CRIME NEWS

ग्वालियर। दतिया जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम भाषड़ाखुर्द में हैंडपंप पर पानी भर रही एक 20 वर्षीय युवती से गांव के ही युवक ने अश्लील टिप्पणी कर दी। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने युवती की चप्पलों से पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, इसके बाद बड़ौनी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 28 अगस्त के शाम सवा सात बजे की है। युवती ने 18 घंटे बाद रिपोर्ट दर्ज कराई। ग्राम भाषड़ाखुर्द निवासी 20 वर्षीय युवती 28 अगस्त को शाम सवा सात बजे गांव के ही हैंडपंप पर पानी भर रही थी तभी गांव में ही रहने वाले भिल्लू उर्फ गजेंद्र रावत और पप्पू उर्फ जुगलकिशोर रावत निवासी डबरा सानी वहां आए। दोनों आरोपियों ने हैंडपंप पर पानी भर रही युवती पर अश्लील कमेंट किया। 

युवती ने कमेंट करने से रोका तो आरोपी भिल्लू रावत ने हैंडपंप के पास खड़ी युवती की चप्पलों से पिटाई कर दी। गांव के लोगों ने किसी तरह युवती को बचाया। मारपीट करते वक्त किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। घटना के बाद युवती घर पहुंची और परिजन को पूरी घटना बताई। इसके बाद वह परिजन के साथ 29 अगस्त की रात 12 बजे 25 किमी दूर बड़ौनी पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। 

बड़ौनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ के अलावा एससी, एसटी का प्रकरण दर्ज कर शुक्रवार को दोनों आरोिपयों भिल्लू रावत और पप्पू उर्फ जुगलकिशोर रावत को गिरफ्तार कर लिया है।




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here